टेक्नोलॉजी

BSNL New Recharge Plan मात्र 84 रुपए में मिलेगा 2GB डाटा 70 दिन की वैलिडिटी बिलकुल फ्री

BSNL New Recharge Plan मात्र 84 रुपए में मिलेगा 2GB डाटा 70 दिन की वैलिडिटी बिलकुल फ्री। बताया जा है की आज के टाइम में BSNL कंपनी की ओर से यूजर के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आ रही। जिसके और से अब लोगों को रिचार्ज बहुत ही सस्ते में मिल सकता है।




अगर आप भी बहुत ही कम रेंज में एक तगड़े प्लान के बारे में सोच रहे हो तो ये खबर आपके लिए बहुत ही खास  साबित होगी। क्योंकि ये लेकर के दौरान आप सभी को BSNL संबंधित जानकारी भी दी जाएगी।

BSNL का सबसे धांसू Recharge Plan लेने से पहले ये बात पर ध्यान दे 

बताया जा रहा की अब BSNL कंपनी की ओर से अपने ईयर के लिए एक न्यू धांसू plan की जानकारी आपको दी जाएगी। उसी बीच एक बार फिर से airtel jio कोई तुलना एवं ग्राहक को कम करने के लिए BSNL कंपनी की ओर से एक जबरदस्त plan लेकर सामने आ रहे।

गली-मोहल्ले में खूब चलेगा ये Business मात्र 5000 हजार लगाकर कमाये लाखों रूपए  

197 का Recharge Plan हर मंथ मात्र 84 रुपए का खर्च

जानकारी के मुताबित अब 197 रुपए का रिचार्ज जो BSNL की ओर से provide कराई जाती है। जिसमे आपको बहुत से जबरदस्त offer एवं 70 दिन की वैलिडिटी प्रोवाइड भी कराई जाएगी।

आप भी ले सकते हो Aadhar Card से gas कनेक्शन मुफ्त में जाने प्रोसेस

जिसका रिचार्ज करते हो तो आपको हर मंथ 84 रुपए का खर्च भी दिया जायेगा। इतना ही नहीं अगर आप इनका रिचार्ज कर दे तो आपको हर दिन 2GB डेटा सुविधा BSNL कंपनी की ओर से दी जाएगी। BSNL New Recharge Plan मात्र 84 रुपए में मिलेगा 2GB डाटा 70 दिन की वैलिडिटी बिलकुल फ्री

8GB+12GB स्टोरेज के साथ launch हुआ Tecno Camon 30 का जबरदस्त फीचर्स वाला 5G smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *